कमिशनरेट पुलिस ने शहर में 25 स्थानों पर चलाया कासो आपरेशन

जालंधर, 9 अक्तूबर:-जालंधर कमिशनरेट पुलिस ने पुलिस कमिश्नर श्री स्वप्न शर्मा और डी.आई.जी.एस भूपति के नेतृत्व में बुद्धवार को कासो ( CASO) आपरेशन के द्वारा स्ट्रीट क्राइम और नशे विरुद्ध शिकंजा कसा।
इस संबंधी जानकारी देते पुलिस कमिश्नर ने बताया कि इस अभियान में 500 से अधिक पुलिस मुलाजिमों को लगाया गया था। उन्होंने बताया कि बस स्टैंड, संवदेशनशील स्थानों ( हाटस्पाटस), धार्मिक स्थानों आदि पर बारीकी के साथ चैकिंग की गई, जिस दौरान कई श्ककी व्यक्तियों को हिरासत में लिया गया और बरामदगी की गई। श्री स्वप्न शर्मा ने कहा कि शहर में से जुर्म का सफाया करने के उदेश्य से यह अभियान चलाया गया है।
पुलिस कमिश्नर ने बताया कि इस आपरेशन का उदेश्य पूरे शहर में स्ट्रीट क्राइम पर नकेल डालना है। उन्होंने कहा कि पूरे आपरेशन दौरान बढिया तालमेल को यकीनी बनाया गया। उन्होंने कहा कि पूरे शहर में स्ट्रीट क्राइम और नशीले पदार्थों की तस्करी के लिए जाने जाते हाट-स्पाटस को टारगेट करते 500 से अधिक पुलिस कर्मचारियों को इस आपरेशन में तैनात किया गया। श्री स्वप्न शर्मा ने कहा कि व्यापक अपराध मैपिंग के द्वारा बदनाम अपराधियों और ड्रग डीलरों पर ध्यान केंद्रित करते हुए पड़ताल के लिए 25 प्रमुख स्थानों की पहचान की गई थी।
पुलिस कमिश्नर ने बताया कि इस कार्यवाही दौरान कई शक्की व्यक्तियों को हिरासत में लिया गया है और बरामदगी की गई है। उन्होंने कहा कि यह आपरेशन जनतक सुरक्षा को यकीनी बनाने और स्ट्रीट क्राइम और नशे के साथ सम्बन्धित अपराधों से निपटने के लिए कमिश्नरेट पुलिस की अटूट वचनबद्धता में महत्वपूर्ण मील पत्थर है। श्री स्वप्न शर्मा ने कहा कि पंजाब सरकार शहर में से जुर्म का सफाया करने के लिए वचनबद्ध है और इस में कोई कमी बाकी नहीं छोड़ी जाएगी।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *