विधायक रमन अरोड़ा के बेटे राजन अरोड़ा ने शहर के विभिन्न धार्मिक स्थानों से लिया आशीर्वाद

जालंधर:-प्रत्येक माता-पिता अपने बच्चों को अच्छी परवरिश देना चाहते हैं, और इसकी कोशिश को बचपन से ही करते हैं। माता-पिता बच्चों में बड़ों के प्रति आदर और सम्मान करना सिखाते है, यह उक्त विचार विधायक रमन अरोड़ा के बेटे राजन अरोड़ा ने शहर के विभिन्न धार्मिक स्थानों से आशीर्वाद लेने के उपरांत सभी संस्थाओं के प्रतिनिधियों एवं श्रद्धालुओं को कहें।
विधायक रमन अरोड़ा के बेटे राजन अरोड़ा ने भारत नगर में 14वीं विशाल साई संध्या पर, भगत सिंह कॉलोनी में विशाल भगवती जागरण पर, जेल रोड के राधा स्वामी सत्संग घर के नजदीक भगवती जागरण इत्यादि आयोजनों पर विशेष तौर पर पहुंचकर धार्मिक स्थानों से आशीर्वाद लिया।
इस दौरान विधायक रमन अरोड़ा के बेटे राजन अरोड़ा ने कहा कि आज कल की भार दोड़ ज़िंदगी में सभी माता-पिता थोड़ा वक्त निकाल कर अपने बच्चों को अच्छे संस्कार दे। उन्हें अपने से बड़ों का महत्व बताइए, तभी आपके बच्चे अपने से बड़ों का आदर और सम्मान करना सीखेंगे।
उन्होंने कहा कि बच्चे वही करते हैं, जो वह आपको करते हुए देखते हैं, तो अगर आप अपने से बड़ों की इज्जत करेंगे, उन्हें मान सम्मान देंगे, तो आपके बच्चे भी आपको देखा-देखी बचपन से वही करेंगे।
राजन अरोड़ा ने कहा कि श्री कृष्ण ने भगवत गीता में कहा है, कि कर्म करो फल की चिंता मत करो, तो यह आपके कर्म ही है, जो आपके बच्चों का भविष्य बनाएंगे, और इसका फल आपको भी मिलेगा, तो अगर अपने बच्चों से यह उम्मीद करते हैं, कि वह अपने से बड़ों का आदर सम्मान करे, तो इसकी शुरुआत आप खुद से करें।
इस दौरान सभी संस्थाओं द्वारा विधायक रमन अरोड़ा के बेटे राजन अरोड़ा को सम्मानित भी किया गया।
इस मौके पर राजन अरोड़ा के साथ अनुकरण आनंद, निखिल अरोड़ा, दीनानाथ प्रधान, संजीव राणा, वैशाली महंत, राजीव मुंजल, आतिश अरोड़ा भी उपस्थित रहे।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *