हैमर फिटनेस जिम के मालिक द्वारा 16 साल के किशोर से कुकर्म का मामला करतारपुर के पूर्व कांग्रेसी विधायक के खासम खास इंप्रूवमेंट ट्रस्ट करतारपुर पूर्व चेयरमैन नितिन अग्रवाल पर भी मामला दर्ज

जालंधर :- बीते दिनों सोढल रोड पर सिल्वर प्लाजा मार्केट स्थित होटल ‘द डेज इन’ में 31 दिसंबर की रात 16 साल के किशोर से कुकर्म किया गया था। जांच में यह क्लियर हुआ है कि हैमर फिटनेस जिम के मालिक गिरीश अग्रवाल ने कुकर्म किया था तो जिम ट्रेनर हनी ने उसका वीडियो बनाया था। गिरीश को ऐसा करने के लिए उसका दोस्त योगेश सूरी हल्लाशेरी दे रहा था।मामला 6 महीने तक शांत रहा, मगर एक हफ्ता पहले गिरीश, हनी और योगेश ने पीड़ित को धमकी दी थी कि अगर वह चाहता है कि उसका वीडियो वायरल न हो तो वह उनके पास दोबारा फिर उसी काम के लिए आए। इस पर पीड़ित ने पुलिस और पापा को बताने की बात कही तो उसे गिरीश के रिश्तेदार नितिन अग्रवाल ने किशोर काे थप्पड़ भी मारे थे। पूरे प्रकरण में पुलिस ने 8 आरोपी नामजद किए हैं। इनमें तीन अज्ञात हैं।
नामजद आरोपियों में गिरीश अग्रवाल के अलावा जिम ट्रेनर हनी वासी बोहड़ वाली गली आर्य नगर (करतारपुर), योगेश सूरी वासी मट्ट वाली गली मोहल्ला बानिया (करतारपुर), नितिन अग्रवाल वासी श्री गुरु अर्जुन देव नगर और अनिल सिंगला वासी गोदा वाला मोहल्ला (करतारपुर) हैं।
पुलिस ने केस में आईपीसी की धारा 377, 506, 120बी और पॉक्सो एक्ट की धारा 5 (जी), 6,17 की धाराएं लगाई हैं। बुधवार को दो वीडियो वायलर हुए थे। एक 14 सेकंड का था तो दूसरा 1:28 मिनट का। 14 सेकंड के वीडियो में किशोर अर्धबेहोशी की हालत में बेड पर पड़ा था। थाना-8 की पुलिस ने देर रात मामला दर्ज कर गिरीश अग्रवाल को गिरफ्तार कर लिया था।
 —-आप बीती डर-डर के जिया, आंखें बंद करता तो वही दिखता जाे बुरा हुआ—
मैं एक जनवरी से डर के जी रहा था। आंखें बंद करता था तो मेरा साथ हुआ गंदा काम मेरे सामने आ जाता था। मैं डर-डर के रहने लगा। न किसी को बता पा रहा था कि मेरे साथ गिरीश ने क्या किया। एक हफ्ता पहले गिरीश, हनी व योगेश ने फिर से गंदा काम करने के लिए दोबारा आने को कहा। धमकी दी कि अगर बात न मानी तो उसकी वीडियो वायरल कर देंगे। धमकी दी कि वायरल होने से बचना है तो हमारे साथ होटल में चल कर वैसा ही करो, जैसा वीडियो में है। मैंने उनका विरोध किया। मैं 16 साल का हूं। बाइक रिपेयर का काम सीख रहा हूं।
बीते साल अक्टूबर में मेरी मुलाकात रामलीला के दौरान गिरीश अग्रवाल से हुई थी। तभी से दोस्ती हो गई थी। वह मेरे घर आने लगा। मेरे पापा को बताया कि करतारपुर में उसका हैमर जिम है। वहां पर काम करने वाले लड़के की जरूरत है। इसलिए अपने बेटे को मेरे जिम पर काम के लिए भेज दें। इसके बाद मैं जिम में जाने लगा। 31 दिसंबर की शाम गिरीश बोला- नए साल की पार्टी करने के लिए जालंधर जाना है। मैं, गिरीश, जिम ट्रैनर हनी और योगेश बस्सी के साथ दो एक्टिवा पर जालंधर आ गया।
सोढल रोड पर सिल्वर प्लाजा मार्केट स्थित होटल ‘द डेज इन’ में रूम बुक करवाया। रूम में गए तो कोल्ड ड्रिंक में शराब मिलाकर मुझे पिला दी। इस दौरान हनी ने मेरे बाजू पकड़ी तो योगेश ने मेरी लातें। गिरीश अग्रवाल ने मुझे इंजेक्शन लगा दिया। मैं बेसुध हो गया तो गिरीश ने मेरे साथ गंदा काम करना शुरू कर दिया। मैंने किसी तरह विरोध किया, मगर मेरे शरीर में इतनी जान नहीं थी कि उनसे बच सकूं। मैंने देखा कि जिम ट्रैनर हनी मोबाइल से वीडियो बना रहा था। गिरीश को योगेश हल्लाशेरी दे रहा था। इंजेक्शन के नशे से मैं बेहोश हो गया।
नए साल की सुबह उसे होश आया तो मैं दर्द के चलते ठीक से चल भी नहीं पा रहा था। मैंने कहा- मैं घर बताऊंगा कि मेरे साथ गंदा काम किया है। तब मुझे धमकी दी गई कि तुम्हें और परिवार को जान से मार देंगे। मुझे घर के पास छोड़ कर चले गए थे। तब से लेकर आज तक मैं डर-डर के जी रहा था। गिरीश, हनी और योगेश ने एक हफ्ता पहले मुझे बताया कि उनके साथ चलकर फिर वही काम करे, नहीं तो वीडियो वायलर कर दी जाएगी। मैंने विरोध करते हुए कहा कि मैं अपने घरवालों और पुलिस को बता दूंगा।
इसलिए मुझे सिविल अस्पताल के पास बुलाया। यहां पर नितिन अग्रवाल,िगरीश अग्रवाल व योगेश बस्सी मिले। मुझे नितिन ने थप्पड़ मारकर कर खाली पेपर पर साइन और अंगूठा लगवाया। गिरीश के साथ 2-3 लोग और थे। मैं उनके नाम नहीं जानता। मैं डरकर घर आ गया। मैं ज्यादा परेशान रहने लगा। पापा ने परेशानी का कारण पूछा तो मैंने सारी बात बता दी। -जैसा पीड़ित ने पुलिस को बताया
घिनौनी करतूत वाला जिम मालिक गिरीश 2 दिन के रिमांड पर
हैमर फिटनेस जिम के मालिक गिरीश अग्रवाल वासी बानिया मोहल्ला (करतारपुर) को वीरवार को कोर्ट में पेश किया गया। पुलिस ने यह कहकर रिमांड मांगा कि मामला बेहद संगीन है। इसलिए आरोपी से गहराई से पूछताछ करके वीडियो बनाने में प्रयुक्त मोबाइल फोन बरामद करना है। कोर्ट ने दो दिन के रिमांड पर आरोपी को पुलिस को सौंप दिया है। एसएचओ प्रदीप सिंह ने कहा कि पीड़ित किशोर की मेडिकल जांच करवाई गई है। कोर्ट में सीआरपीसी की धारा 164 की स्टेटमेंट करवा दी गई है।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *