पंजाब मुस्लिम फ्रंट ने निकाला लोकतंत्र बचाओ तिरंगा यात्रा, हमारे पूर्वजों ने एक होकर अंग्रेजों को भगाया था: कलीम आजाद

जालंधर, 27 जनवरी (विष्णु): पंजाब मुस्लिम फ्रंट की ओर से फ्रंट के प्रधान मोहम्मद कलीम आज़ाद की अध्यक्षता में मुस्लिम कालोनी से भगत सिंह चौक तक “लोकतंत्र बचाओ तिरंगा यात्रा” निकाली गई, जिसमें सभी धर्मों के लोग शामिल हुए।
इस अवसर पर विभिन्न संगठनों के पदाधिकारियों ने भी भाग लिया। मुस्लिम संगठन पंजाब के अध्यक्ष एडवोकेट नईम खान, अंजमान इस्लामिया के अध्यक्ष हाजी अहमद करतार पुरी, मस्जिद ए कुबा खांबड़ा के प्रधान एम. आलम मजाहिरी और मुस्लिम एकता पंजाब के अन्य पदाधिकारियों ने भाग लिया।
इस मौके पर उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि हमारे पूर्वजों ने एकजुट होकर अपनी एकता के बल पर अंग्रेजों को इस देश से भागने पर मजबूर कर दिया और हमें आजादी दिलाई। एक बार फिर हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई एकजुट होकर बेरोजगारी, कट्टरता, गंदी राजनीति से लड़ने के लिए आगे आएं और देश की अखंडता बनाए रखें। भगत सिंह चौक पर भगत सिंह की प्रतिमा पर कलीम आजाद ने ध्वजारोहण किया।
एडवोकेट नईम खान ने कहा कि वे आज से देश में लोकतंत्र को बचाने और भेदभाव  को खत्म कर भारत को सोने की चिड़िया बनाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे।
इस मौके पर एडवोकेट मोहम्मद रफीक आजाद, मौलाना आसिफ, मौलाना अबू नसर, मोहम्मद अली, इकराम, अनीस अहमद, एडवोकेट मोहम्मद अली, मोहम्मद जसीम, मौलाना फारूक, अली अहमद, मोहम्मद नफीस, मोहम्मद नसीम, शाहजहां, अमीना खातून आजाद एडवोकेट , मोहम्मद सलामत, मसूद आदि मौजूद थे।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *