जालंधर वेस्ट उप चुनाव में धमाकेदार जीत के पश्चात आप पार्टी में जीत का माहौल

जालंधर:- आप नेता काकू आहलूवालिया ने जालंधर वेस्ट चुनावों में जीत के लिए वोटरों का धन्यवाद तो किया ही साथ ही उन्होने जीत का श्रेय सीएम भगवंत मान व उनके परिवार को दिया है।आप नेता काकू आहलूवालिया ने कहा कि जालंधर वेस्ट की जीत ने विपक्ष व आलोचकों के मुंह बंद कर दिए हैं।

33425 रिकार्ड तोड़ मतों से हुई जीत ने आज साबित कर दिया है कि पब्लिक अब विपक्षी दलों के बहकावे में नहीं आ रहे हैं।एक बार फिर लोगों ने सीएम भगवंत मान द्वारा किए जा रहे जनहित कार्यों को ही वोट दी है।काकू आहलूवालिया ने बताया कि अब तक सभी राजनीतिक दलों द्वारा पंजाब की जनता का शोषण ही किया है।
लोगों के साथ चुनावों में बड़े बड़े वादे किए, लेकिन सत्ता प्राप्त होने के पश्चात वादे और पब्लिक दोनो को ही भूल गए।
काकू आहलूवालिया ने कहा कि आप सरकार ही एक ऐसी स्पष्टवादी और पारदर्शी सरकार है जिसने चुनावों में जनता से जो वादे किए, वो पूरे किए जा रहे हैं।सीएम भगवंत मान द्वारा दी गई गारंटीयां तो पूरी की है, साथ ही जनहित में कई ऐसे कार्य कर दिए जो गारंटी या वादों में भी नहीं थे।काकू आहलूवालिया ने कहा कि सीएम भगवंत मान जनहितेषी सीएम हैं। वे पब्लिक का दुःख दर्द समझते हैं।
जालंधर चुनावों की जीत का श्रेय सीएम भगवंत मान को देते हुए काकू आहलूवालिया ने कहा कि सिर्फ सीएम मान ही नहीं बल्कि उनकी धर्मपत्नी व सारा परिवार पंजाब की सेवा में जुटा हुआ है।इसका उदाहरण जालंधर वेस्ट उप चुनाव में सीएम परिवार की सरगर्मियां हैं। मान परिवार द्वारा हर वोटर को अपने परिवार की तरह मानते हुए उनके घरों तक पहुंचे। उनके दुःख दर्द सुने।काकू आहलूवालिया ने कहा कि वेस्ट की जनता ने आप केंडीडेट मोहिन्द्र भगत को वोट देकर जो विश्वास जताया है, उसके एवज में जल्द ही जालंधर वेस्ट को बेस्ट बनाने की मुहिम शुरू होगी।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *