विधायक रमन अरोड़ा ने मोहल्ला गोबिंदगढ़ में पार्क के सौंदर्यीकरण कार्य का किया शुभारंभ

जालंधर 9 अक्टूबर:-विधायक रमन अरोड़ा ने वार्ड नंबर 25 के मोहल्ला गोबिंदगढ़ में पड़ते पार्क के अनुमानित 9 लाख से अधिक की लागत से किए जाने वाले सौंदर्यीकरण एवं पार्क को साथ-साथ बनाए जाने वाले फुटपाथ के कार्य का उद्घाटन किया।
विधायक रमन अरोड़ा ने कहा कि पार्क को पहले से कहीं अधिक आकर्षक व भव्य बनाया जाएगा। पार्क में टहलने के लिए फुट पाथ, बाउंड्रीवाल में प्लास्टर, पेंटिग, ग्रिल, गेट का निर्माण, लाइट, डस्टबिन और बैठने के लिए बेंच की व्यवस्था की जाएगी। उन्होंने बताया कि हर भरा वातावरण करने के लिए यहां पर पौधारोपण होगा। पार्क की व्यवस्थाओं को दुरुस्त कराया जाएगा। इससे न केवल शाम की घूमने आने वालों को एक जगह मिलेगी, बल्कि आसपास के बच्चों को भी इसका लाभ मिलेगा। खाली समय में बच्चे यहां मस्ती कर सकेंगे। बाउंड्रीवाल बनने के साथ पार्क सुरक्षित भी होगा। उन्होने कहा कि  विधानसभा क्षेत्र में स्थित पार्कों के सौंदर्यीकरण एवं सुधारीकरण के लिए लगातार कार्य किए जा रहे हैं।
इस दौरान उन्होंने कहा कि हलके के सभी निवासियों की समस्याओं का समाधान कराते हुए विकास कार्य कराना उनकी पहली प्राथमिकता है। लोगों की मूलभूत दिक्कतें दूर करने के लिए वे निरंतर प्रशासनिक अधिकारियों को लोगों के साथ तालमेल कर सुविधाएं उपलब्ध कराने के निर्देश दे रहे हैं।उन्होंने कहा कि मोहल्ला गोबिंदगढ़ के लोगों की मांग पर  पार्क के सौंदर्यीकरण का काम आज शुरू किया गया है। स्थानीय निवासियों ने विधायक श्री अरोड़ा  के कार्य की सराहना करते हुए उन्हें धन्यवाद दिया।
बता दें कि मोहल्ला गोबिंदगढ़ निवासी लंबे अरसे से पार्क के सौन्दर्यीकरण की मांग कर रहे थे।
इस मौके पर अभय शर्मा, अतुल शर्मा, गोपाल कृष्ण, निखिल कालिया, माखन, अजय मिन्हास, पवन नंदा, राकेश जसूजा आदि मोहल्ला निवासी काफी संख्या में मौजूद थे।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *