पूर्व पार्षद विदेश जाने के बाद रुपिंदर कौर गिल ने वार्ड 79की बखूबी से संभाली जिम्मेदारियां,अपने ही खर्च पर किया लोगों की समस्याओं का हल लोकप्रियता बढ़ी

जालंधर: नगर निगम चुनाव की तारीख पर फिलहाल प्रशासन की ओर से मोहर नहीं लगाई गई है। इसके विपरीत सभी वार्डों के उम्मीदवार अपनी-अपनी तैयारी में जुट गए हैं। इसी के तहत नई वार्डबंडी के अनुसा वार्ड 83 में रूपेंद्र कौर गिल इस बार पार्षद चुनाव के लिए मैदान में उतर रहें हैं।रुपिंदर कौर गिल ने वार्ड 79 (पुरानी वार्डबंदी के अनुसार) की जिम्मेदारियां पूर्व पार्षद जसपाल कौर नागरा के विदेश जाने के बाद संभाली थीं। जिसके बाद  रूपेंद्र कौर गिल ने वार्ड के सभी इलाकों की समस्याओं पर संज्ञान लेते हुए वार्ड में काम किया।

—-अपने खर्चे पर वार्ड के लोगों की मदद—- 
आपको बता दें कि रूपिंदर कौर गिल के पति करतार सिंह गिल काफी समय से शिरोमणि अकाली दल से जुड़े हुए हैं। अकाली दल में रहकर समाजसेवी अनेकों काम किए। इसके साथ ही आपको बता दें कि वार्ड के किसी भी इलाके में जब भी पीने के पानी की समस्या आती थीं, तो वह अपने खुद के खर्चे पर लोगों को पीने के लिए पानी उपलब्ध करवाती हैं।  इसके अलावा शांति विहार, विवेक विहार, विवेकानंद, ग्रीन एवेन्यू समेत अन्य कॉलोनीयों की टूटी सड़कों, सीवरेज की समस्याओं और स्ट्रीट लाइटों की समस्याओं का भी समाधान करवाया है।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *