जालंधर में नाबालिक लड़की से बलात्कार, वीडियो वायरल होने पर हुआ खुलासा,दो आरोपी काबू एक फरार

जालंधर: थाना 1 नंबर के अधीन आते राम जानकी नगर में एक नाबालिक लड़की के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है इस बारे में जानकारी देते हुए थाना एक नंबर के एसएचओ सुखदेव सिंह ने बताया कि सुबह उनके पास राम प्रसाद निवासी राम जानकी नगर ने शिकायत दर्ज़ करवाई की, उनकी 15 साल की बेटी तमन्ना ( काल्पनिक नाम) के साथ उनके घर के पास रहने वाले कुछ युवकों ने बलात्कार किया है। इस गलत काम की उन्होंने एक वीडियो भी बनाई थी।रामप्रसाद ने बताया कि करीब एक महीने पहले उसकी बेटी बुआ के घर खाना देने गई थी। खाना देकर वापस आ रही थी कि अचानक वहां आसपास रहते गुलशन और बीरू ने जबरदस्ती उसे खींच कर दूसरी मंजिल के कमरे में ले गए। गुलशन और बीरू ने जबरन नाबालिग लड़की से रेप किया।
2 आरोपियों को किया गिरफ्तार 1 की तलाश
बता दें की इस घटना की एक वीडियो भी वायरल हो रही है, जिसमें देखा जा सकता है कि दो युवक नाबालिक लड़की के साथ जबरदस्ती कर रहे हैं  जिनमे एक युवक छुपाकर यह वीडियो बना रहा था। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि  तीसरे आरोपी की तलाश कर रही है।
आपको यह भी बता दे की  यह घटना एक महीने पहले की है। नाबालिक के साथ बलात्कार करने के बाद उसे ब्लैकमेल करने के लिए वीडियो बनाई गई थी, लेकिन जब वीडियो वायरल हुई तो परिवार वालों ने इस बारे में पीड़ित से बात कर इसकी शिकायत पुलिस में दी।
थाना नम्बर 1 की पुलिस ने लड़की की मां की शिकायत पर गुलशन और बीरू के खिलाफ धारा 376डीए, 506, पॉक्सो एक्ट की धारा 6 के अधीन केस दर्ज कर दो आरोपीयों को गिरफ्तार कर लिया है।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *