विधायक रमन अरोड़ा ने पिंड धनोवाली में 48.50 की लागत से बनने वाली सड़क का किया उद्घाटन

जालंधर 6 नवंबर (विष्णु) विधायक रमन अरोड़ा ने सोमवार सुबह को पिंड धनोवाली में रेलवे फाटक से लेकर श्री गुरु रविदास महाराज के गुरुद्वारे तक की सड़क का उद्घाटन 48 लाख 50 हज़ार की लगात से फीता काट करके किया।
सड़क का निर्माण कराने के लिए पिंड धनोवाली के लोगों द्वारा विधायक रमन अरोड़ा का जोरदार स्वागत करने के साथ आभार जताया गया।
पिंड धनोवाली में उद्घाटन करने के उपरांत विधायक रमन अरोड़ा ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि वह सदा क्षेत्र के विकास के लिए समर्पित रहेंगे। और आम जनता की समस्याओं के समाधान करने को लेकर तत्पर रहेंगे।
विधायक रमन अरोड़ा ने कहा कि सेंट्रल हलके में विकास कार्यों में धन की कमी आड़े नहीं आने दी जाएगी।
उन्होंने कहा कि आप सरकार आपके घर से चलने वाली सरकार, सबके विकास की नीति पर कार्य कर रही हैं। सेंट्रल हलके को विकसित करना ही उनकी प्राथमिकता है।विधायक रमन अरोड़ा ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सभी मार्गों को दुरस्त कराया जा चुका है। जो शेष रह गए हैं, उन पर भी काम चल रहा है। उनका प्रयास है कि सड़क, पानी, बिजली समेत तमाम मूलभूत सुविधाओं का लाभ सेंट्रल हलके के प्रत्येक व्यक्ति को मिले।इस मौके पर आप वॉलिंटियर कमलेश धनोवाली, गुरमीत सिंह रंधावा, बलकार सिंह, सुखदीप सिंह, मनदीप कुमार,  रशपाल सिंह बॉबी, ज्योति, उषा, मेजर राम, बनारसी, सुखराम, मेहरबान, मिंटू, आत्माराम, स्वर्ण दास, किशन लाल, नरेश शर्मा, भूपेंद्र सिंह, जोगिंदर पाल इत्यादि इलाका निवासी मौजूद थे।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *