झारखंड में पकड़े 300 करोड़ का क्या कोई पंजाब कनैक्शन भी है-जाखड़

जालंधर, 10 दिसंबर (विष्णु)जालंधर में एक पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी पंजाब के अध्यक्ष श्री सुनील कुमार जाखड़ ने कहा है कि पंजाब इस बात को जानना चाहता है व इसका जवाब भी मांग रहा है कि दिल्ली, पंजाब के शराब घोटाले के बाद क्या झारखंड के शराब कारोबारी से पकड़े गए काले धन का आपसी कनैक्शन होने की कोई संभावना दिखाई पड़ रही है। क्योंकि शराब कारोबार से संबंधों के कारण दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया जेल में हैं, पंजाब के संदर्भ में शराब कारोबार के दिल्ली कनैक्शन पर ऐजेंसियां जांच कर रही हैं। इसके साथ ही झारखंड जहां हाल ही में हुए चुनाव के दौरान केजरीवाल साहिब के चरण पड़ते रहे हैं, वहां से भी इसी धंधे से जुड़े कारोबारी से पकड़ी गई 300 करोड़ से भी ज्यादा राशि का मामला कहीं आपस में इन्टर कनैक्टेड तो नहीं है। श्री जाखड़ ने कहा कि अभी तो झारखंड में अल्मारियां खुली हैं, अभी बहुत सारी अल्मारियां व तिजोरियां खुलनी बाकी हैं क्योंकि शराब कारोबार के इस गठजोड़ पर ऐजेंसियों की पैनी नजर हैं। उन्होंने व्यंग्य बाण छोड़ते हुए कहा कि झारखंड जैसा पर्दाफाश होने के बाद भी यदि कुछ लोग केंद्र पर राजनीतिक शत्रुता से ऐजेंसियों के इस्तेमाल का आरोप लगाते हैं तो देश की जनता को हंसी ही आएगी।
उन्होंने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री द्वारा शुरु किए गए  ताजा अभियान के चलते उन्हें इसी पार्टी की दिल्ली सरकार का भी एक अभियान याद आ गया। घर घर में दारू की होम डिलिवरी वाला अभियान। श्री जाखड़ ने कहा कि यदि ऐसा अभियान पंजाब में चलाना पड़ा तो कृपया सप्लाई करने वाले अपनी कमीज के पीछे भगत सिंह के चित्र न लगाएं क्योंकि आपके सरकारी दफ्तरों में इस सरकार द्वारा लगाए गए शहीद-ए-आजम के चित्रों को रोज ही असहज होना पड़ता है। सरकारी तंत्र का तो पंजाब में इस वक्त भगवान ही मालिक है जबकि जनता में त्राही त्राही का आलम है।
उन्होंने कहा कि जिस कांग्रेस पार्टी ने धीरज साहू को दो बार विधायक का चुनाव हारने के बाद लगातार तीसरी बार राज्यसभा के माध्यम से सांसद बनाया उनके नाम से जुड़े ताजा घोटाले के संबंध में भ्रष्टाचार पर जीरो टालरैंस रखने वाली आम आदमी पार्टी की साधारण प्रतिक्रिया तक सुनने को नहीं मिली। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि पिछले दो हफ्तों से आप के सुप्रीमो व दिल्ली के मुख्यमंत्री अपने साथियों से ये सलाह ले रहे हैं कि यदि उन्हें गिरफ्तार करके सिसोदिया की बगल में बैठा दिया गया तो क्या जेल से ही सरकार चलाने का कोरम पूरा माना जाएगा। पत्रकार सम्मेलन में उनके साथ भाजपा के वरिष्ठ नेता मनोरंजन कालिया, परदेश जनरल सेक्रेटरी जगमोहन सिंह राजू, जिला प्रधान सुशील शर्मा, पूर्व विधायक के डी भंडारी, पूर्व विधायक अविनाश चंद्र, पूर्व विधायक सरबजीत मक्कड, जिला महासचिव अशोक सरीन हिक्की ,राजेश कपूर भाजपा जिला सचिव अमित भाटिया आदि नेता भी थे।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *