मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जालंधर पश्चिम उपचुनाव प्रचार की संभाली कमान, पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रणनीतियों पर चर्चा

चंडीगढ़/जालंधर, 23 जून (विष्णु):आम आदमी पार्टी (आप) जालंधर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के लिए होने वाले उपचुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है। रविवार को मुख्यमंत्री भगवंत मान ने खुद उपचुनाव प्रचार की कमान संभाली। उन्होंने जालंधर पश्चिम के नेताओं और पार्टी पदाधिकारियों के साथ एक बैठक की और आप नेताओं के साथ जीत की राजनीति बनाई।आप पंजाब अध्यक्ष ने पार्टी नेताओं से उपचुनाव के लिए घर-घर जाकर प्रचार करने को कहा और लोगों को आप सरकार की दो साल की उपलब्धियों से अवगत कराने की सलाह दी। मान ने कहा कि जालंधर पश्चिम के लोग हमारे साथ हैं। वे आप सरकार के काम से खुश हैं, लेकिन हम (आप) और यहां के लोगों को उस व्यक्ति ने धोखा दिया है, जिसने लोगों के जनादेश की अवहेलना की और पंजाब विरोधी पार्टी में शामिल हो गया।
मान ने कहा कि आप उम्मीदवार मोहिंदर भगत और उनके परिवार की जालंधर में साफ-सुथरी छवि है। वह और उनका परिवार कई सालों से जालंधर के लोगों के लिए काम कर रहे हैं। मान ने सभी नेताओं से चुनाव अभियान के दौरान मोहिंदर भगत की सलाह मानने करने को कहा। मुख्यमंत्री भगवंत मान इस विधानसभा उपचुनाव के लिए पार्टी के चुनावी अभियान की निगरानी और मार्गदर्शन करेंगे। इसके लिए आम आदमी पार्टी के नेतृत्व या कार्यकर्ताओं में कोई मतभेद नहीं है। ऐसी कई अफवाहें घूम रही हैं, लेकिन वे निराधार और फर्जी हैं। मान ने पार्टी नेताओं से विपक्षी नेताओं की बातों की चिंता न करने को कहा और दावा किया कि साल के अंत तक पंजाब विधानसभा में आम आदमी पार्टी के 95 विधायक होंगे।यह सीट आम आदमी पार्टी के पूर्व विधायक शीतल अंगुराल के पार्टी छोड़ने के कारण खाली हुई है। शीतल अंगुराल फिलहाल भाजपा में हैं। उपचुनाव के लिए 10 जुलाई को मतदान होना है। आप इस सीट को फिर से जीतने का लक्ष्य लेकर चल रही है।मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आप नेताओं को जमीनी स्तर पर और अधिक मेहनत करने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि आप कार्यकर्ता सबसे अधिक मेहनत करने वाले हैं। हमें अपने कार्यकर्ताओं पर पूरा भरोसा है। मान ने सभी नेताओं से पंजाब के लोगों के सामूहिक हित के लिए काम करने का आग्रह किया।मुख्यमंत्री ने कहा कि आप सरकार को लोगों का पूरा समर्थन प्राप्त है और हम पंजाब को फिर से रंगला बनाने के अपने लक्ष्य पर काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम जालंधर पश्चिम सीट को बड़े अंतर से जीतेंगे और फिर जालंधर के लोगों की सेवा करेंगे।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *