पंजाब सरकार की सुविधाओं से आज हर वर्ग खुश : विधायक रमन अरोड़ा

जालंधर:-राज्य की आम आदमी पार्टी सरकार माननीय मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के कुशल व सफल नेतृत्व में लोगों के हितों की सुरक्षा के लिए पूरी तरह से बचनबद्ध है।पंजाब सरकार की ओर से चलाई जा रही स्कीमों तथा हर वर्ग की सुविधाओं से आज हर वर्ग खुश है। पंजाब सरकार की ओर से गांवों तथा शहरों में विकास लगातार जारी है। यह बात विधायक रमन अरोड़ा ने कही है।
उन्होंने कहा कि आप सरकार पंजाब के सर्वांगीण विकास और यहाँ के लोगों की खुशहाली के लिए भी वचनबद्ध है।
विधायक रमन अरोड़ा के अनुसार  राज्य की पिछली सरकारों ने ना केवल जनता को बेवकूफ बनाया और टैक्स के पैसे से अपनी तिजोरियां भरी लेकिन मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व में आप सरकार अपने सभी वादों को पूरा कर रही है। अपने अब तक के कार्यकाल में मान सरकार ने जनता के हित में कई ऐतिहासिक फैसले लिए हैं।विधायक रमन अरोड़ा ने कहा कि पहले किसानों से 5000 रुपये प्रति हॉर्स पावर वसूले जाते थे लेकिन मान सरकार ने किसानों को आर्थिक राहत देने के लिए इसे आधा किया और वर्तमान समय में पंजाबियों को 600 यूनिट मुफ्त बिजली दे रही है। लगभग 80 प्रतिशत घरों के जीरो बिल आ रहे हैं।इसी तरह पंजाब रोडवेज हमेशा घाटे में रहा। निजी ट्रांसपोर्टरों का बेड़ा बड़ा होता रहा और पंजाब रोडवेज घाटे में चला गया लेकिन अब वह मुनाफे में है। सरकार की ओर से एन.आर.आई के लिए दिल्ली एयरपोर्ट के लिए वॉल्वो बस भी शुरू कर दी गई हैं।विधायक रमन अरोड़ा ने कहा कि स्वास्थ्य सुविधाओं से संबंधित भी ‘आप’ सरकार ने अपना वादा पूरा किया और छह महीने में 100 आम आदमी क्लीनिक स्थापित किए।इन क्लीनिक में अब तक करीब 1.5 लाख लोगों का इलाज किया गया है और 20,000 से अधिक मुफ्त चिकित्सा परीक्षण किए गए हैं।विधायक रमन अरोड़ा ने आगे कहा कि सरकार ने छात्रों को उच्च स्तर की शिक्षा देने के लिए कई सरकारी स्कूलों को अपग्रेड किया है।
उन्होंने कहा कि आप सरकार पंजाब के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध है और सी.एम मान के नेतृत्व में राज्य को रंगला बनाने के लिए अपने सभी चुनावी वादों को जल्द पूरा करेगी।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *