शाहकोट हलके को रेत माफिया और गुंडागर्दी से निजात दिलाएंगे,हलके में लोगों का भाजपा में बढ़ रहा विश्वास लोकसभा चुनाव में नये समीकरण बनाएगा :-सुशील रिंकू

जालंधर, 16 मई-(विष्णु)जालंधर से भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा उम्मीदवार सुशील कुमार रिंकू ने कड़े शब्दों में कहा है कि अब वक्त आ गया है कि शाहकोट हलके को रेत माफिया व गुंडा राज से निजात दिलाई जाए। उन्होंने कहा कि हलके के लोग पिछले लंबे समय से गुंडागर्दी व रेत माफिया से परेशान रहे हैं। उनकी किसी भी सरकार ने नहीं सुनी लेकिन अब वक्त आ गया है कि शाहकोट हलके के लोग इलाके से गुंडागर्दी व रेत माफिया का सफाया करके हलके को साफ-सुथरा बनाएं।सुशील रिंकू ने कहा कि जिस हिसाब से शाहकोट हलके के लोग भाजपा में अपना विश्वास जता रहे हैं, उससे यह हलका सफलता की एक नई कहानी लिखने को तैयार है। उन्होंने कहा कि हलके के अनेकों जरूरतें हैं लेकिन समय-समय की सरकारों ने इन जरूरतों व लोगों की समस्याओं की तरफ ध्यान नहीं दिया। जिसके हाथ भी सत्ता आई, उसने यहां गुंडाराज व रेत माफिया को संरक्षण दिया। नेताओं ने अपनी तिजौरियां गलत तरीकों से भर लीं और जनता की समस्याएं जस की तस रहीं।
उन्होंने कहा 4 अगर लोग उन्हें मौका देते हैं तो वह इस हलके में सुधार के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। केंद्र सरकार से हलके के लिए नए प्रोजेक्ट लगवाए जाएंगे ताकि लोगों को रोजगार मिले और बच्चे नशे से दूर रहें। साथ-साथ गुंडाराज व रेत माफिया पर पूरी तरह से नकेल लगाई जाएगी। रिंकू ने कहा कि वह हलके के लोगों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं और उन्हें उम्मीद है कि जिस तरह लोग उनका साथ दे रहे हैं, वे मिलकर लोगों की हर समस्या का समाधान करेंगे।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *