इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस ने ला टेलेंटो-2024 टेलेंट हंट शो की मेजबानी की

जालंधर 29 जुलाई:– इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस की सांस्कृतिक टीम ने सभी स्ट्रीम के नए छात्रों का स्वागत करने और नए छात्रों की आंतरिक प्रतिभा को प्रदर्शित करने के लिए बहुप्रतीक्षित टेलेंट हंट शो, ला टेलेंटो-2024 का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में ग्रुप सिंगिंग, ग्रुप डांस, इंस्ट्रूमेंटल म्यूजिक, सोलो सिंगिंग, सोलो डांस तथा एड-मैड शो सहित विविध प्रकार के प्रदर्शन शामिल थे।
इस कार्यक्रम में आईएचसीई के प्रिंसिपल डॉ.अरजिंदर मुख्यातिथि के रूप में उपस्थित थे। श्री राहुल जैन, डायरेक्टर (ऑपरेशंस) तथा डॉ. गगनदीप कौर, डायरेक्टर (एकेडमिक्स) भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए और प्रतिभागियों को बधाई दी। उन्होंने व्यक्तिगत और व्यावसायिक विकास में सांस्कृतिक गतिविधियों के महत्व पर ज़ोर देते हुए सभी छात्रों को ऐसे कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया।
ला टैलेंटो-2024 ने न केवल नए छात्रों की अपार प्रतिभा का प्रदर्शन किया, बल्कि उपस्थित लोगों के बीच सौहार्द और स्कूल की भावना को भी बढ़ावा दिया। इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस में प्रतिभागियों और दर्शकों को भविष्य के सांस्कृतिक कार्यक्रमों की इंतजार के साथ, यह कार्यक्रम शानदार ढंग से सम्पन्न हुआ।
प्रतियोगिता कड़ी थी, और प्रतियोगिताओं के विजेता हैं:
सोलो सिंगिंग : प्रथम स्थान: दीपिका, बीसीए 1, दूसरा स्थान: बलजिंदर, एचएमसीटी 1, तीसरा स्थान: अर्शप्रभा, एमबीए 1
सोलो डांस : पहला स्थान: जसकीरत कौर, बीबीए 1
दूसरा स्थान: कसक, एमएलएस 3, तीसरा स्थान: जैसमीन, बीकॉम 1, सांत्वना पुरस्कार: सुनैना, बीसीए 1, ग्रुप सिंगिंग – प्रथम स्थान: नवनीत, भवलीन, जॉयस व जसपिंदर – बीएससी माइक्रोबायोलॉजी सेमेस्टर 1.
ग्रुप डांस : प्रथम स्थान : असनीत व नितिका, बी.कॉम 1, दूसरा स्थान: पियंका व टीम, बीएससी एमएलएस सेमेस्टर 1

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *